Begin typing your search above and press return to search.

इस फ्लाइट में मिला कोरोना पॉजिटीव, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटीन…पढ़ें पूरी खबर

इस फ्लाइट में मिला कोरोना पॉजिटीव, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटीन…पढ़ें पूरी खबर
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 मई 2020 घरेलू उड़ान शुरू हो गई है। इस बीच विमानों में कोरोना संक्रमितों की खबरों ने हड़कंप मचा दिया है। एयर इंडिया की दिल्ली-लुधियाना उड़ान में एक कोरोना मरीज की यात्रा करने के बाद प्लेन के सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह यात्री एलायंस एयर के सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता था और वह एयर इंडिया की फ्लाइट नंबर AI9I837 में पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था।

यह घरेलू उड़ाने शुरु होने के बाद से हवाई जहाजों में कोरोना संक्रमण मिलने का दूसरा मामला है। इसके पहले इंडिगो एयरलाइस की चेन्नई- कोयंबटूर फ्लाइट में भी 25 मई को एक कोरोना पॉजिटीव मिला था। इंडिगो ने बताया है कि यह संक्रमित यात्री सभी सुरक्षा हेड गेयर के साथ यात्रा कर रहा था और इस यात्री को कोयंबटूर के एक चिकित्सा केंद्र में क्वारंटाइन कर दिया गया था। बाद में इस 24 वर्षीय व्यक्ति को इलाज के लिए ESI अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। यह व्यक्ति चेन्नई के एक होटल में रुम सर्विस के स्टाफ के तौर पर काम करता है।

एयर इंडिया की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि संक्रमित यात्री एलायंस एयर (Alliance Air) के सुरक्षा विभाग में काम करता है. वह पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था. उस शख्‍स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी यात्रियों को स्‍टेट क्‍वारंटाइन किया गया है.

Next Story