CM हाउस में मिला कोरोना पॉजेटिव मरीज :….हाउस की सिक्युरिटी में तैनात चार जवानों में कोरोना की पुष्टि… मचा हड़कंप… इलाके को किया गया सैनेटाइज

पटना 18 मई 2020। सीएम हाउस में अब कोरोना की इंट्री हो गयी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बंगले में तैनात चार जवान कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। इस खबर के बाद अब प्रशासनिक गलियारे में हडकंप मच गया है..हालांकि सुकून की बात ये है कि जो जवान संक्रमित पाये गये हैं, वो मुख्यमंत्री के सरकारी बंगले में नहीं बल्कि निजी घर में तैनात थे। बाढ़ के बख्तियारपुर प्रखंड अंतर्गत बाजार में बसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुराने आवास पर इन जवानों की तैनाती की गयी थी, ये सभी जवान बिहार मिलिट्री पुलिस के जवान हैं। उन सभी को क्वारंटाइन किया गया और पूरे घर को सैनिटाइज किया जा रहा है.

सीएम के आवास पर तैनात जवानों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बख्तियारपुर स्थित बाजार में हलचल का माहौल बन गया है. आनन-फानन में नगर परिषद् बख्तियारपुर की ओर से सूबे के मुखिया के पैतृक आवास को सैनिटाइज कराया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को BMP के जो जवान कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे, उसमें चार जवान वैसे थे जो बख्तियारपुर में विशेष सुरक्षा में तैनात थे. वहीं जवान टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाए गए हैं.

बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1,363 हो गया है। इस बीच सोमवार को बिहार में कोरोना से 9वीं मौत हुई है। एनएमसीएच में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 75 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, वो हाजीपुर की रहने वाली थी और कैंसर से पीड़ित थी। बीते 16 मई को गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Spread the love