VIDEO: कोरोना पॉजेटिव कांस्टेबल का बर्थडे यादगार बना दिया पुलिसकर्मियों ने….. आधी रात दरवाजे पर रखा केक, और गाने लगे हैप्पी बर्थ डे टू….. देखिये फिर कुछ ऐसा हुआ कि कांस्टेबल के निकल गये आंसू

धमतरी 25 सितम्बर 2020। कोरोना पॉजेटिव कांस्टेबल संदीप के लिए ये बर्थडे यादगार बन गया। कोरोना में दोस्तों-रिश्तेदार से दूर होम आइसोलेशन में पड़े संदीप ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बर्थडे की रात उसे इतना बड़ा सरप्राइज मिलने वाला हैे। दरअसल हुआ यूं कि कुरूद के प्रियंका कॉलोनी में निवासी आरक्षक संदीप पांडे की 4 दिनों पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव हो गया था। आरक्षक की रिपोर्ट आने के बाद पत्नी और बच्चों की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आ गयी।

जन्मदिन के चार दिन पहले पूरा परिवार पॉजेटिव आया तो संदीप को लगा इस बार का बर्थडे विराने में गुजरेगा, लेकिन साथी पुलिसकर्मियों ने उसके इस जन्मदिन को गुलजार बना दिया। बिना बताये TI सहित थाना का पूरा स्टाफ संदीप के घर आधी रात पहुंच गया । पुलिसकर्मी साथ में एक बड़ा सा केक लेकर आये थे। चुपके से कुरूद थाने के पुलिसकर्मियों ने उस केक को संदीप के दरवाजे पर रखा और फिर संदीप को आवाज लगायी।

जैसे ही संदीप दरवाजा खोल बाहर निकला, सामने साथी पुलिसकर्मियों और दरवाजे पर रखे केक को देखकर दंग रह गया। साथी पुलिसकर्मियों ने हैप्पी बर्थडे गाना शुरू किया तो संदीप रो पड़ा, उधर संदीप को रोते देख साथी पुलिसकर्मियों ने उसे चुप कराया और उसके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

कुरूद थाना गगन वाजबेई ने बताया कि थाने में पदस्थ किसी भी स्टाफ का बर्थडे आने पर थाने में ही मनाया जाता है. पीड़ित आरक्षक संदीप पांडे का जन्मदिवस था. मैं और मेरे स्टाफ आरक्षक के घर के बाहर पहुँचकर उनका और उनके परिजनों का उत्साहवर्धन करते हुए बर्थडे सेलेब्रेट किया गया. पीड़ित आरक्षक और उनका परिवार जल्द ही स्वस्थ हो यही कामना है हमारी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.