कोरोना पॉजेटिव बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या…..कोविड अस्पताल के छठी मंजिल से कूदकर दी जान….सुसाइड का वीडियो CCTV में हुआ कैद

मुरादाबाद 29 अगस्त 2020। कोरोना पॉजेटिव एक बैंक मैनेजर ने आत्महत्या कर ली। कोविड अस्पताल में भर्ती बैंक मैनेजर ने अस्पताल की बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर जान दी है। बैंक मैनेजर का नाम राजेश कुमार है, वो बिहार के रहने वाले हैं। राजेश कुमार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में रहते थे और मूलरूप से बिहार के रहने वाले थे। राजेश प्रथमा बैंक के बिलारी शाखा में सीनियर मैनेजर थे। करीब 42  वर्ष के राजेश को खांसी और बुखार की शिकायत के बाद कोरोना जांच कराई गई थी। रिपोर्ट पाजिटिव आने पर उन्हें 25 अगस्त को टीमएमयू के कोविड अस्पताल  स्थित 603 नंबर प्राइवेट कमरे में भर्ती कराया गया था।

सीओ हाईवे राम सागर के अनुसार गुरुवार को अस्पताल की टॉप प्लोर पर जाकर राजेश ने छलांग लगा दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फोरेंसिक टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया। देर रात परिवार वाले टीएमयू  पहुंचे। हालांकि उसकी हात्महत्या को लेकर शुरुआती जानकारी मिली है कि वह कोरोना संक्रमित होने की वजह से काफी मानसिक तनाव में था। मुरादाबाद के सिटी एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा कि रामगंगा विहार निवासी शख्स जो प्रथमा बैंक में नौकरी करता था, उसकी मृत्यु हुई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीव फुटेज में यह दिखा कि व्यक्ति खिड़की से कूद रहा है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Spread the love