कोरोना पॉजेटिव एक्ट्रेस मोहिना ने अस्पताल से बयां किया अपना दर्द, Video में फूट-फूटकर लगीं रोने….बोली- मैं टूट गयी हूं

नई दिल्ली 8 जून 2020। टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) और उनका परिवार कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गया. मोहिना कुमारी के अलावा घर के 21 लोगों में महामारी का संक्रमण फैल गया. इन लोगों में 17 लोग शामिल हैं. अब ये सभी ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं और इस खतरनाक बीमारी से अपनी जंग लड़ रहे हैं, अब हाल ही में मोहिना कुमारी (Mohena Kumari Singh) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को अपना हालचाल बताया. इस दौरान मोहिना अपने दोस्त को देखकर रोने लगीं. हालांकि इस वीडियो में यह बात भी सामने आती है कि मोहिना इस बात को लेकर चिंतित हैं कि छह दिन हो चुके हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नेगेटिव नहीं आई है.

इस संक्रमण का शिकार मोहना के साथ उनके कुछ फैमिली मेंबर्स भी हुए हैं, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।मोहना ने अपने दर्द को इंस्टाग्राम पर बयां किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वे कैसे इस जंग से लड़ रही हैं। मोहना ने बताया कि वे इन दिनों न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक पीड़ा से भी जूझ रही हैं। ऐसे में वह अंदर से मानो टूट चुकी हैं लेकिन कोविड-19 को हराने का हौसला बरकरार है।

 

मोहना कहती हैं कि भले ही हम इस महामारी की चपेट में आए हों लेकिन हमारी वजह से किसी दूसरे को कोरोना वायरस नहीं हुआ है, क्योंकि हम घर पर ही थे।’ हालांकि अपने को-स्टार गौरव वाधवा से लाइव चैट के दौरान वह खुद रो पड़ीं।मोहना ने बताया, अगर आपके साथ भी ऐसा होता है, ऐसे में घबराने की बजाए हिम्मत रखने की जरूरत होती है। आगे मोहना ने बताया, ‘हम 6 दिन से एडमिट हैं, लेकिन हमारे टेस्ट नेगेटिव नहीं आए। जब आपको लगता है कि कोरोना वायरस आपके अंदर है तो आपको बड़ा अजीब लगता है। साथ ही इस वक्त मानसिक स्थिति पर नियंत्रण करना आवश्यक है।’ एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस के कई वैज्ञानिक फैक्ट्स भी बताए और कहा कि आपको नेगेटिव न्यूज से डरने की आवश्यकता नहीं है और जरुरत पड़े तो टेस्ट करवाएं।

Spread the love