Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना मरीज ने आत्महत्या की : …कोविड सेंटर में भर्ती कोरोना पॉजेटिव युवक ने आत्महत्या की…..4 अगस्त को कराया गया था भर्ती … पुलिस मामले की जांच में जुटी

By NPG News

जांजगीर 6 अगस्त 2020। कोरोना पॉजेटिव मरीज की खुदकुशी के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। घटना जांजगीर के कोविड सेंटर की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रवासी मजदूर की कोरोना रिपोर्ट 3 अगस्त को पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद उसे चार अगस्त को जांजगीर के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक देर रात कोरोना पॉजेटिव मरीज ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक युवक जांजगीर के भरा के जमगहन गांव का रहने वाला था।

इधर खुदकुशी की खबर के बार स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक प्रवासी मजदूर हाल ही में गुजरात से लौटा था, पिछले दिनों उसकी तबीयत खराब होने के बाद सैंपलिंग करायी गयी थी, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। जांजगीर के दिव्यांग स्कूल स्थित कोविड सेंटर में मजदूर को रखा गया था।

स्वास्थ्य विभाग मौत के कारणों का पता लगा रही है। जानकारी के मुताबिक संक्रमित होने के बाद से वो थोड़ा परेशान चल रहा था। कल उसने खाना भी अच्छे से नहीं खाया था। पुलिस अब उस मामले में सेंटर के कर्मचारी और मृतक के घरवालों से बात करेगी।

Next Story