कोरोना मरीज ने की ख़ुदकुशी ब्रेकिंग: AIIMS अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान…22 नवंबर को जांजगीर से लाया गया था एम्स अस्पताल

रायपुर 26 नवंबर 2020. एम्स अस्पताल के तीसरी मंजिल से एक मरीज ने कूदकर जान दे दी है। मृतक कोरोना संक्रमित था, जिसका उपचार एम्स अस्पताल के कोरोना वार्ड मंे चल रहा था। फिलहाल मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है।
घटना आमानाका थाना के एम्स अस्पताल की है। मृतक कोविड मरीज49 जांजगीर का रहने वाला था। बताया जा रहा हैं कि, कूछ दिनों पहले ही मृतक की तबीयत अचानक खराब हो गयी थी, जिसके बाद उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद मरीज को रायपुर के एम्स में 22 नवंबर को आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। हालांकि मरीज की स्थिती पहले से बेहतर हो गयी थी।
साथ ही आज ही उसे ऑक्सीजन वार्ड से निकाला गया था, लेकिन आज अचानक से मरीज ने कोविड़ वार्ड के तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की। घटना के बाद मरीज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गयी है। फिलहाल मरीज ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Spread the love