कोरोना से कांग्रेस नेता की मौत : राजधानी में इलाज के दौरान कांग्रेस नेता की हुई मौत… पिछले दिनों अस्पताल में कराये गये थे भर्ती, परिवार में कई लोग हुए हैं कोरोना संक्रमित

रायपुर 10 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से ना तो मौत का सिलसिला थम रहा है और ना मरीजों की संख्या कम हो रही है। प्रदेश में आज भी कोरोना से कई लोगों की जान गयी है। राजधानी में आज एक कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत हुई। कांग्रेस नेता का नाम राजू दुबे बताया जा रहा है, जो रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके के अमलीडीह स्थित मारूति रेसीडेंसी में रहते थे। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी।

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान आज उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी। जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजेटिव होने के साथ-साथ आज उन्हें हार्ट अटैक भी आया था, जिसमें उनकी मौत हो गयी। कांग्रेस नेता राजू दुबे की मौत के बाद कांग्रेस नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। राजू दुबे की पत्नी निकाय चुनाव में उसी क्षेत्र से पार्षद पद का चुनाव भी लड़ी थी।

इससे पहले आज बेमेतरा में एक पत्रकार की भी मौत हो गयी थी। एक दैनिक अखबार के लिए रिपोर्टिंग करने वाले मोहम्मद अकबर कई दिनों से सर्दी जुकाम से पीड़ित थे, लेकिन उन्होंने टेस्ट नहीं कराया, वो घर पर ही आइसोलेट थे, लेकिन अचानक कल उनकी तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया, जो पॉजेटिव आया था, इलाज के दौरान उन्होंने आज दम तोड़ दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.