स्कूल में कोरोना का कहर : एक साथ 11 शिक्षक व 2 छात्र मिले कोरोना संक्रमित…..सभी शिक्षकों व बच्चों का कराया गया था टेस्ट….रिपोर्ट आने के बाद मचा हड़कंप…… DEO ने कहा…..

राजनांदगांव 18 फरवरी 2021। स्कूल खुलते ही कोरोना का खतरा भी बढ़ने लगा है। हालांकि मोहल्ला क्लास के दौरान भी कई जगहों से स्कूली बच्चों और शिक्षकों के कोरोना पॉजेटिव आने की खबरें आयी थी, लेकिन स्कूल खुलते ही आशंका फिर से गहराने लगी है। इसी बीच राजनांदगांव से खबर आयी है कि एक ही स्कूल के 11 शिक्षक और 2 बच्चों कोरोना पॉजेटिव आ गये हैं। हालांकि हैरान करने वाली बात ये है कि इस बारे में अधिकारियों को कुछ भी जानकारी नहीं है। DEO ने भी इस मामले में अनभिज्ञता जतायी है।

जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के युगांतर पब्लिक स्कूल में 13 लोगों के कोरोना पॉजेटिव आने की खबर आयी है। जिनमें से 11 शिक्षक और 2 बच्चे शामिल हैं। सभी शिक्षक और बच्चे स्कूल में ही रेसिडेंसियल सुविधा के तहत रहते हैं। इनमें से पहले एक शिक्षक को कोरोना के संदिग्ध लक्षण मिले थे, जिसके बाद ऐहितियातन रेसिंडेंसियल में रह रहे अन्य शिक्षक व बच्चों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया।

कोरोना टेस्ट में 11 शिक्षक की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, जबकि 2 बच्चे भी संक्रमित मिले हैं। इधर इस मामले में जब NPG ने जिला शिक्षा अधिकारी से संपर्क किया, तो उन्होंने इस पर अनभिज्ञता जतायी। उन्होंने कहा कि …

“मुझे भी अखबारों के जरिये जानकारी मिली है, मैं अभी निरीक्षण के लिए आया हूं, मुझे कहीं भी ऐसी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अब मैं प्रिंसिपल से इस बारे में जानकारी लेता हूं”

हालांकि उसके बाद बार-बार फोन करने पर जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से इस बाबत कोई जानकारी दी जा सकी । उधर, जानकारी आयी है कि सभी शिक्षकों और बच्चों की तबीयत ठीक है और उनका होम आईसोलेशन में इलाज चल रहा है।

Spread the love