आमिर खान के घर में घुसा कोरोना, परिवार का टेस्ट आया…… मां का भी टेस्ट कराएंगे टेस्ट; कहा- आप सब दुआ करिये

मुंबई 30 जून 2020. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. एक्टर ने ट्विटर एक लेटर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है.

कुछ देर पहले आमिर खान ने एक लेटर ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इस घटना की विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि उनके कुछ स्टाफ मेंबर को कोरोना पॉजिटिव हुआ है. जिसके बाद वह पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं. साथ ही वह अपना और अपनी मां का जल्द ही कोरोना टेस्ट भी कराने वाले हैं.

आमिर खान ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हेलो दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उस सभी को तुरंत क्वॉरंटाइन किया गया है. बीएमसी ऑफीशियल्स आपकी सहायता से ये आसानी से हो पाया है धन्यवाद. मेडिकल सहायता के लिए बीएमसी को मैं दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगा. इतनी अच्छी फैसेलिटी के लिए और हमारे समाज को बचाने के लिए. हम सभी का टेस्ट हुआ है जो कि निगेटिव पाया गया है. अब मैं अपनी मां को भी कोरोना टेस्ट के लिए ले जा रहा हूं. आशा है मां का टेस्ट भी निगेटिव आएगा. घर में वह ही आखिरी बची हैं जिनका टेस्ट होना अभी बाकी है. प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें कि वह निगेटिव आएं.’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.