कोरोना : रायपुर SSP कार्यालय तक पहुंचा कोरोना …..पुलिसकर्मी के संक्रमित मिलने के बाद एक शाखा को किया गया सील…. पहले PHQ में भी कई पुलिसकर्मी मिल चुके हैं कोरोना पॉजेटिव

रायपुर 17 जुलाई 2020। राजधानी में बेकाबू कोरोना अब PHQ के बाद SP आफिस तक पहुंच गया है। एसपी कार्यालय में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल कोरोना पॉजेटिव मिला है। हेड कांस्टेबल SSP कार्यालय के एक शाखा में पदस्थ था, लिहाजा उस शाखा को चार दिन के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं आज के लिए कार्यालय के सभी पुलिसकर्मियों को आज छुट्टी दे दी गयी है।

SSP अजय यादव उस हेड कांस्टेबल के कांटेक्ट में नहीं थे, लिहाजा वो क्वारंटीन नहीं होंगे। हालांकि कार्यालय के ओएम शाखा के सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन में रहने को कहा गया है। संक्रमित मिले हेड कांस्टेबल के प्रायमरी कॉन्टैक्ट वाले स्टाफ का आज टेस्ट कराया जा रहा है , कार्यालय को सेनेटाइज कराया जा रहा है। अगले दो दिन शासकीय अवकाश होने के कारण और कार्यालय पर्याप्त सेनेटाइज हो सके इसके लिए अनिवार्य कार्यों में लगे स्टाफ को छोड़कर अन्य को कार्यालय आने से मना किया गया है । एसएसपी दफ्तर को पूरा सील नही किया गया है ।

Spread the love