कोरोना ब्रेकिंग : SP अभिषेक पल्लव की पत्नी और बेटे को कोरोना…. IPS ने 14 दिन के लिए खुद को किया आइसोलेट… पत्नी जिला अस्पताल में है डाक्टर… खुद सोशल मीडिया में SP ने लिखा…

रायपुर 13 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में लगातार अब अफसर और उनका परिवार आ रहा है। दो दिन पहले ही 2 IAS कोरोना पॉजेटिव मिले थे, वहीं कुछ राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, बाद में उनके परिवार के सदस्य भी संक्रमित आयी थी। खबर ये आ रही है कि अब दंतेवाड़ा SP अभिषेक पल्लव का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है।

खुद SP ने इसकी पुष्टि की है। सोशल मीडिया में एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी है कि उनकी पत्नी और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। सोमवार को उनका सैंपल भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट आज शाम पॉजेटिव आयी है।

इधर पत्नी और बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद एसपी अभिषेक पल्लव खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने लिखा है पत्नी और बेटे में मामूली लक्षण हैं। आपको बता दें कि एसपी अभिषेक पल्लव की पत्नी डा यशा जिला अस्पताल में स्कीन स्पेशलिस्ट है।

“My wife Dr yasha (Skin specialist) in district hospital and my son Advik Pallava has tested positive for corona virus.
I have also isolated myself in home for next 2 weeks as per health protocol. My wife and son has shown remarkable improvement in corona symptoms and are currently asymptomatic.
Their RT-PCR samples were sent on monday which has come positive today”

Spread the love