कोरोना ब्रेकिंग : …अब IAS की पत्नी व बहन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव…. कोविड अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती… IAS के संक्रमित मिलने के बाद फैमली मेंबर का हुआ था टेस्ट

कोरबा 10 अगस्त 2020। कोरोना के संक्रमण का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को दो IAS की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। अब खबर ये आ रहा है कि IAS का पूरा परिवार ही कोरोना की चपेट में आ गया है। कोरोबा जिला पंचायत सीईओ कुंदन कुमार की रिपोर्ट रविवार को ही पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद उन्हें कोरबा के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब IAS कुंदन कुमार की पत्नी और बहन की रिपोर्ट भी कोविड पॉजेटिव आयी है।

CMHO कोरबा ने NPG से इस बात की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक कल जिला पंचायत सीईओ में संक्रमण की पुष्टि के बाद उनके फैमली मेंबर का टेस्ट हुआ था। आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही अधिकारी बिहार के पटना से लौटे थे़, जिसके बाद वो सहज महसूस नहीं कर रहे थे। शनिवार को उनका टेस्ट आया था, जिसमें वो पॉजेटिव मिले थे।

इस रिपोर्ट के बाद उनके परिवार के 8 सदस्यों का कोरोना टेस्ट स्वास्थ्य विभाग ने कराया था। अब उनमें से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। बाकी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। अब उनकी पत्नी और बहन को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Spread the love