Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के लिए राहत की खबर….. 6 मरीज स्वस्थ्य, एम्स ने किया डिस्चार्ज ….. पिछले 24 घंटे में 10 मरीज कोरोना को दे चुके हैं मात

कोरोना ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के लिए राहत की खबर…..  6 मरीज स्वस्थ्य, एम्स ने किया डिस्चार्ज ….. पिछले 24 घंटे में 10 मरीज कोरोना को दे चुके हैं मात
X
By NPG News

रायपुर 16 अप्रैल 2020। कोरोना से जुड़ी एक राहत की खबर है। छत्तीसगढ़ के कोरोना मरीजों के स्वस्थ्य होने का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे में 10 कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर वापस घर लौट चुके हैं। कोरोना मरीजों की दोनों रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद एम्स प्रबंधन ने इन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला लिया है। आज 6 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, इससे पहले बुधवार को 4 मरीजों को अस्पताल में छुट्टी दे दी गयी है।

एम्स प्रबंधन की तरफ से इसकी पुष्टि की गयी है। अस्पताल में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या अब बचकर सिर्फ 10 रह गयी है। ये सभी मरीज कोरबा के ही रहने वाले हैं। एक घंटे के भीतर सभी को घर के लिए रवाना कर दिया जायेगा।

आपको बता दें कि पिछले दिनों शनिवार से सोमवार के बीच मरीजों की संख्या काफी बढ़ी थी, लेकिन मंगलवार से राहत की खबर लगातार छत्तीसगढ़ के लिए आ रही है। प्रदेश में कुल 33 कोरोना पॉजेटिव मरीज थे, जिनमें से अब सिर्फ 10 मरीज ही अब अस्पताल में बचे हैं, बाकी 23 अपने-अपने घरों में लौट चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने 6 मरीजों की छुट्टी की जानकारी प्रदेशवासियों से साझा करते हुए आने वाले चुनैतियों को लेकर आगाह किया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के प्रति अभी सभी को सतर्क रहना और सावधानी बरतनी है। अप्रैल के आखिरी सप्ताह और मई के पहले सप्ताह में संक्रमण की बड़ी चुनौतियां है, जिसे हम सभी को बचना है। इसलिए हम सभी को इसके लिए हाथ धोने और फिजिकल डिस्टेंसिंग जैसे गाइडलाइन का कठोरता से पालन करना है।

Next Story