comscore

कोरोना ब्रेकिंग : प्रदेश में आज भी कोरोना का आंकड़ा 200 के पार… राजधानी रायपुर से अभी तक मिले 138 मरीज… एक कोरोना संक्रमित की मौत…बिलासपुर, दुर्ग में….

रायपुर 28 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा आज भी 200 के पार पहुंच गया है। अब तक प्रदेश में 213 मरीजों के आंकड़े सामने आ चुके हैं। वहीं कुछ मरीजों का आंकड़ा अब 8200 से ज्यादा हो गया है। राजधानी रायपुर की अगर बात करें तो आज भी रायपुर में पूरे प्रदेश भर से ज्यादा मरीज मिले हैं। हालांकि बिलासपुर और दुर्ग जो नया हाटस्पॉट बनता दिख रहा था, वहां आज कम आंकड़े सुकून की बात है।

राजधानी रायपुर में आज अभी तक 138 मरीज मिले हैं। वहीं दुर्ग में 18 और बिलासपुर से भी 18 मरीज मिले हैं। इससे पहले बिलासपुर और दुर्ग से कल 100 के करीब मरीज मिले थे। वहीं प्रदेश में एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है।

तेलीबांधा थाना प्रभारी होंगे रमाकांत साहू, खमतराई का टीआई इन्हें बनाया गया….SSP ने जारी किया आदेश

इससे पहले प्रदेश में कल करीब साढ़े तीन सौ मरीज मिले थे, जिसमें रायपुर का आंकड़ा 198 मरीजों का था, आज भी अभी तक 138 मरीज राजधानी में मिल चुके हैं। फाइनल आज का आंकड़ा इससे कहीं ज्यादा हो सकता है। आपको बता दें कि प्रदेश में अभी लॉकाडाउन चल रहा है, बावजूद मरीजों की संख्या में कमी फिलहाल नहीं दिख रही है।

Spread the love