कोरोना ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार जारी…. BSF जवान सहित 52 मरीज आये अभी तक सामने…. देखिये अभी तक किस जिले में कितने मरीज मिले

रायपुर 18 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना आज भी पूरी रफ्तार में है। सिर्फ बस्तर से ही अब तक 52 मरीज मिले हैं। 52 मरीजों में 25 पुलिस और अर्धसैनिक बलों को जवान है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक कांकेर से सर्वाधिक 26 मरीज अभी तक सामने आये हैं। कांकेर के अंतागढ़ BSF कैंप से 19 बीएसएफ जवान कोरोना पॉजेटिव मिले हैं, वहीं तीन SSB के जवान भी कोरोेना संक्रमित मिले हैं।

वहीं दुर्गकोंदल और भानुप्रतापपुर से 2-2 कोरोना पॉजेटिव केस सामने आये हैं। वहीं बस्तर के अन्य जिलों की बात करें तो बीजापुर से भी आज सबसे ज्यादा 17 कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं, जबकि नारायणपुर के 1, बस्तर से 5, सुकमा से 4, कोंडागांव से 3 और दंतेवाड़ा से 2 मरीज सामने आये हैं।
इससे पहले कल प्रदेश में रिकार्ड 242 मरीज मिले थे, जिनमें से रायपुर से 127 नये मरीज सामने आये हैं। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़े खतरे की वजह से ही आज शाम मुख्यमंत्री ने बड़ी बैठक बुलायी है। बैठक में कोरोना से जुड़े अहम फैसले होंगे।

Spread the love