Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना ब्रेकिंग: ADG का परिवार कोरोना की चपेट में….पत्नी और बेटी मिली कोरोना पोजेटिव…. PHQ के टॉप अफसर के घर संक्रमण मिलने से मचा हड़कंप

कोरोना ब्रेकिंग: ADG का परिवार कोरोना की चपेट में….पत्नी और बेटी मिली कोरोना पोजेटिव…. PHQ के टॉप अफसर के घर संक्रमण मिलने से मचा हड़कंप
X
By NPG News

रायपुर 25 जुलाई 2020। कोरोना का कहर छत्तीसगढ़ में बढ़ता ही जा रहा है। खास बात ये है कि अब इसके शिकार टॉप लेवल के अफसर भी लगातार हो रहे है। डॉक्टर, इंजीनियर, पुलिसकर्मियों की बात तो छोड़िए अब इसकी चपेट में लगातार IPS अफ़सर और उनका परिवार भी आ रहा है।

कुछ दिन पहले नक्सल DIG ओपी पॉल कोरोना पोजेटिवे मिले थे, अब ADG की पत्नी और बेटी भी कोरोना पोजेटिव मिली है। TOP लेवल के आईपीएस अफसर के घर में कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है।

हालांकि लॉकडाउन की वजह से अभी ADG आफिस नहीं जा रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के पहले ADG लगातार आफिस आ रहे थे, उनके परिवार में कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है।
हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के यहाँ आम सर्वेंट काम नही करते। पुलिस बटालियन के जवान घरों में काम करते हैं। संभावना है कि उन जवानों से ही अफसरों के घरों में संक्रमण पहुंच रहा।

रायपुर के शांति नगर में रहने वाले ADG की बेटी और पत्नी कोरोना संक्रमित मिली है। आपको बता दे कि राजधानी में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कल भी राजधानी में साढ़े चार सौ से ज्यादा मरीज मिले थे, जबकि गुरुवार को ये आंकड़ा करीब पौने चार सौ के करीब का था।

प्रदेश में मिले करीब 7 हज़ार मरीज में 2000 के करीब मरीज सिर्फ रायपुर से मिले है। प्रदेश में लॉकडाउन के बाबजूद इस कदर मरीज मिलने से सरकार की मुश्किलें और चुनौतियां बढ़ती ही जा रही है।

Next Story