Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना ब्रेकिंग : अभिनेत्री रेखा का बंगला हुआ सील …. बॉडीगार्ड निकला कोरोना पॉजेटिव… इससे पहले अभिताभ व अभिषेक भी निकले थे कोरोना पॉजेटिव

कोरोना ब्रेकिंग : अभिनेत्री रेखा का बंगला हुआ सील …. बॉडीगार्ड निकला कोरोना पॉजेटिव… इससे पहले अभिताभ व अभिषेक भी निकले थे कोरोना पॉजेटिव
X
By NPG News

मुंबई 12 जुलाई 2020। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद अचानक से बॉलीवुड में कोरोना का संकट गहरा गया है। अमिताभ और अभिषेक के बाद अनुपम खेर की फैमली भी कोरोना पॉजेटिव पायी गयी है। अब खबर ये आ रही है कि एक्ट्रेस रेखा पर भी कोरोना का साया गहरा गया है। उनका सिक्युरिटी गार्ड कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के बांद्रा स्थित बंगले के कुछ हिस्से को सील करने का फैसला किया गया है. खबर है कि रेखा के बंगले को पूरी तरह सील नहीं किया जा रहा है लेकिन BMC यानी बह्नमुंबई नगर पालिका बंगले के कंपाउंड के कुछ हिस्से को सील जरूर कर रही है, जहां स्टाफ रहता है।

इसके लिए BMC ने बंगले के बाहर सील होने का साइन भी लगा दिया है. रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना वायरस के इलाज के लिए कोरोना सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है. वहीं अन्य स्टाफ का टेस्ट रिजल्ट आना बाकी है।रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में स्थित अपने ‘सी स्प्रिंग्स’ बंगले में रहती है. उनके इस बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कई दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुआ था. उसका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है.

बीएमसी के अधिकारियों ने रेखा के बंगले के बाहर नोटिस लगाया है, जिस पर इसे कंटेनमेंट जोन बताया है. उन्होंने एक पॉजिटिव केस आने के बाद पूरे बंगले को सेनिटाइज किया गया. इतना ही नहीं उनके पड़ोसी और गीतकार जावेद अख्तर के बंगले में रहने वाले लोगों को भी कोविड टेस्ट किया गया है. बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि रेखा नहीं चाहती कि बीएमसी उनका कोविड-19 टेस्ट करें.

आधिकारी ने बताया कि रेखा ने कहा है कि वह खुद ही कोरोना का टेस्ट करवा लेंगी और रिपोर्ट आने पर बीएमसी को सौंप देंगी. बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है और कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है.

Next Story