कोरोना ब्रेकिंग: महिला जज, रीडर सहित 4 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टरेट अभिलेख शाखा की महिला अधिकारी, निगम के कार्यपालन अभियंता सहित कई अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित…..मचा हड़कंप

कोरबा 30 अगस्त 2020। रविवार को कोरबा जिले के शहर और ग्रामीण अंचल में 15 मामले देर शाम तक जारी बुलेटिन के आधार पर दर्ज हुए हैं। हाईकोर्ट बिलासपुर के जस्टिस के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कोरबा दूसरे नंबर पर है जहां की महिला न्यायाधीश, उसका रीडर सहित 4 स्टॉफ और 1 स्टॉफ की बहन भी कोरोना पॉजिटिव आई है।
शासकीय मेडिकल कॉलेज रायगढ़ से जारी रविवार की प्रथम रिपोर्ट में कोरबा जिले से 12 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जारी रिपोर्ट के मुताबिक ग्राम कर्रानारा से 2 महिला व 2 पुरुष सहित 4 संक्रमित हुए हैं। करतला से मिले 3 पुरुष व 2 महिला सहित 5 मरीज न्यायालयीन कर्मचारी हैं। इनके अलावा कोरबा पुराना शहर के गांजा गली से एक 45 वर्षीय व्यवसायी, मिशन रोड से 40 वर्षीय महिला एवं शहीद भगत सिंह कालोनी एसईसीएल से 58 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव मिला है। इन सभी के सेंपल की जांच रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज में कराई गई थी। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत इन सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही इनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है। देर शाम आई दूसरी रिपोर्ट में नगर पालिक निगम के कार्यपालन अभियंता व गेवरा बस्ती से 7 वर्ष की बालिका व एक अन्य की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.