कोरोना ब्रेकिंग : बड़े अखबार के दफ्तर से मिले 26 कोरोना पॉजेटिव मीडियाकर्मी…. मचा हड़कंप, बढ़ सकती है और संख्या….दफ्तर किया गया सील

भोपाल 13 जुलाई 2020। देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन औसत 25 से 30 28 हजार मरीज देश में मिल रहे हैं। कोरोना के कहर से कोई नहीं बच पा रहा है। कुछ दिन पहले देश के एक नेशनल टीवी चैनल में दर्जनों पत्रकार व मीडियाकर्मी कोरोना पॉजेटिव आये थे। अब खबर भोपाल से है कि यहां एक बड़े अखबार के दफ्तर में दो दर्जन से ज्यादा मीडियाकर्मी कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। पिछले तीन दिन में 26 मरीज अखबार के दफ्तर से मिले हैं।

अखबार के दफ्तर में हुए कोरोना विस्फोट के बाद अब दफ्तर को सील कर दिया गया है। वहीं मीडियाकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले तीन दिनों में आये 26 मीडियाकर्मी की रिपोर्ट के बाद अब आशंका है कि ये संख्या अभी और बढ़ सकती है।

शनिवार को 12, रविवार को 6 मीडियाकर्मी के संक्रमित मिलने के बाद आज भी 8 की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इन मीडियाकर्मियों में से अधिकांश लगातार दफ्तर आ रहे थे, लिहाजा अब संक्रमण का खतरा और भी ज्यादा बढ़ गया है। संक्रमितों में 3 से 4 लोग ही ऐसे थे, जो घर में थे।

Spread the love