Begin typing your search above and press return to search.

सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, 25 छात्र मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप….

सरकारी स्कूल में फूटा कोरोना बम, 25 छात्र मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप….
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 जनवरी 2021. कर्नाटक के मदिकेरी के गारागंदुर गांव में मोरारजी आवासीय विद्यालय में 25 छात्र कोरोनोवायरस से संक्रमित पाये गये हैं. इन छात्रों को कोडुगु के जिला मुख्यालय के ​​कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोडागु जिले के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि स्कूल में कोरोना लक्षण पाये जाने के बाद उनकी जांच करायी गयी, जिनमें बड़ी संख्या में छात्र पॉजिटिव निकले.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाल ही में कई छात्रों में कोरोना वायरस के लक्षण दिखे जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने छात्रों की जांच करायी. 23 जनवरी को मोरारजी आवासीय विद्यालय के 38 छात्रों के स्वाब का सैंपल लिया गया और बुधवार को आयी रिपोर्ट में 25 छात्रों कोरोनावायरस से संक्रमित मिले. स्कूल अधिकारियों के अनुसार, शिक्षकों सहित 22 कर्मचारी सदस्य वहां काम कर रहे हैं. अधिकारियों ने कहा कि छात्र एक-दूसरे से अलग-थलग हैं और जिला प्रशासन ने उनकी देखभाल के लिए अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.
बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामलों में महाराष्ट्र के बाद दूसरे नंबर पर कर्नाटक है, यहां कोरोना वायरस की चपेट में अब तक 9,37,383 लोग आ चुके हैं. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 6,298 हो गई है. वहीं संक्रमण की जद में आने से प्रदेश में अब तक 12,207 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं पूरे देश में पिछले 24 घंटे में 11 हजार से अधिक मामले सामने आये हैं, वहीं 123 नयी मौतें भी हुईं हैं.
Next Story