Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना : BJP के प्रदेश अध्यक्ष मिले कोरोना पॉजेटिव……कल बीजेपी दफ्तर के 75 नेता भी मिले थे संक्रमित… प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी-मां सहित परिवार के 7 सदस्य को भी कोरोना

कोरोना : BJP के प्रदेश अध्यक्ष मिले कोरोना पॉजेटिव……कल बीजेपी दफ्तर के 75 नेता भी मिले थे संक्रमित… प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी-मां सहित परिवार के 7 सदस्य को भी कोरोना
X
By NPG News

पटना 15 जुलाई 2020। बिहार भाजपा मुख्यालय में भी कोरोना की इंट्री हो चुकी है। पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्र, महामंत्री देवेश कुमार सहित प्रदेशस्तरीय 5 पदाधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संजय जायसवाल की पत्नी और मां की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।पार्टी सूत्रों के से मिली जानकारी के अनुसार संजय जायसवाल को सर्दी खांसी व हल्का बुखार था। पिछले सप्ताह वह पार्टी की क्षेत्रीय बैठक में शामिल होने आए थे।

गौरतलब है कि इससे पहले पार्टी के पांच अन्य पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 18,853 तक पहुंच गई है. पिछले तीन दिनों से प्रतिदिन 1000 से ज्यादा लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय के 100 में से 75 कोरोना पॉजेटिव

बिहार बीजेपी के एक साथ 75 नेता और पार्टी कार्यालय में तैनात कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी का सैंपल सोमवार को लिया गया था, जिसमें मंगलवार को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं. इसमें संगठन महामंत्री नागेंद्र की रिपोर्ट भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है. जानकारी के मुताबिक, नागेंद्र का कुछ महीने पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था. इसके अलावा प्रदेश महासचिव देवेश कुमार, उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व एमएलसी राधामोहन शर्मा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है. साथ ही, बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

Next Story