दफ्तरों को बंद करने चेतावनी : कोरोना के बढ़े संक्रमण के बीच कर्मचारियों ने दिया अल्टीमेटम…. 14 सितंबर से 14 दिन के सामूहिक क्वारंटीन पर जाने की दी चेतावनी… मुख्यमंत्री के निर्देश पर चीफ सिकरेट्री ने कर्मचारी संगठन को कल बुलाया..

रायपुर 8 सितंबर 2020। कोरोना का कहर छत्तीसगढ़ के सरकारी दफ्तरों पर भी खूब टूट रहा है। कई अधिकारी-कर्मचारी की मौत हो चुकी है, तो सैंकड़ों की संख्या में कर्मचारी-अधिकारी कोरोना से बीमार भी हैं। छत्तीसगढ़ के मंत्रालय और इंद्रावती भवन में भी कई लोग कोरोना से संक्रमित हैं। कर्मचारी संगठन लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि मंत्रालय व इंद्रावती भवन को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाये और वर्क फॉर्म होम का निर्देश जारी किया जाये, लेकिन सरकार की तरफ से इस बाबत कोई निर्देश नहीं जारी किया गया है।

कई दफा धरना-प्रदर्शन के बाद अब कर्मचारी संगठनों ने सामूहिक अवकाश पर जाने का ऐलान कर दिया है। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने चेतावनी दी है कि अगर मंत्रालय व इंद्रावती भवन को तत्काल कंटेनमेंट जोन घोषित कर कार्यालयों को बंद नहीं किया गया तो सामूहिक क्वारंटीन पर सभी कर्मचारी जायेंगे।

अल्टीमेटम के मुताबिक 14 सितंबर को कर्मचारी संगठनों ने 14 दिन के क्वारंटीन पर सामूहिक रूप से जाने का ऐलान कर दिया है। 14 सितंबर को सभी कर्मचारी 14 दिन के अवकाश का पत्र सरकार को सौंपेंगे। इधर कर्मचारी संगठनों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री ने चीफ सिकरेट्री को तत्काल इस मामले में संज्ञान लेने को कहा है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद कल चीफ सिकरेट्री ने सभी कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के बुलाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.