Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना बिग ब्रेकिंग : कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज मिले…. प्रारंभिक रिपोर्ट आयी पॉजेटिव … तीनों संदिग्ध हाल ही में दूसरे राज्यों से लौटे हैं…

कोरोना बिग ब्रेकिंग :  कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज मिले…. प्रारंभिक रिपोर्ट आयी पॉजेटिव … तीनों संदिग्ध हाल ही में दूसरे राज्यों से लौटे हैं…
X
By NPG News

जगदलपुर 5 मई 2020। छत्तीसगढ़ में तीन नये कोरोना संदिग्ध मिले हैं। तीनों की प्रांरभिक रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। लिहाजा स्वास्थ्य विभाग की तरफ से तीनों को आइसोलेट कर दिया गया है। इधर रिपोर्ट की पुष्टि के लिए तीनों की आरटी-PCR जांच करायी जा रही है। तीनों संदिग्ध बस्तर संभाग के हैं। जानकारी के मुताबिक तीनों की जांच आईजीएम किट से हुई है, जिसमें इनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

अब इनके सैंपल को जगदलपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है, जहां तीनों की RT-PCR टेस्टिंग की जा रही है, इसके बाद ही सभी की पुष्टि कोरोना को लेकर हो पायेगी। तीन मरीजों में दो कोंडागांव के कोरमेल के हैं और एक जगदलपुर का। कोरमेल के मरीज बिहार से लौटे हैं और जगदलपुर का मरीज अहमदाबाद से लौटा है जिसे भानपुरी में टेस्ट किया गया। दोपहर के बाद पीसीआर रिपोर्ट आ सकती है।

बस्तर कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने बताया है कि तीनों की आईजीएम रिपोर्ट पॉजेटिव है, लिहाजा विभाग की तरफ से उन्हें आइसोलेट कर लिया गया है, हालांकि इनमें कोरोना है या नहीं, इसके लिए पीसीआर टेस्ट का इंतजार करना होगा।

Next Story