कोरोना बिग ब्रेकिंग : कोरोना का फिर नया मरीज छत्तीसगढ़ में मिला….पिछले 48 घंटे में 8 नये संक्रमित मिले… प्रदेश में मरीजों की संख्या अब बढ़कर पहुंची…

बालोद 16 मई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। पिछले 48 घंटे में 8  नये कोरोना मरीज मिलने के बाद अब एक और नया मरीज मिला है। ये नया मरीज बालोद से मिला है। पिछले 48 घंटे में बालोद में नये कोरोना मरीज का दूसरा मामला है। ये युवक भी प्रवासी मजदूर है, जो महाराष्ट्र से बालोद आया था। कलेक्टर रानू साहू के निर्देश पर युवक को क्वारंटीन करके रखा गया था।

प्रदेश में अब संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 67 हो गयी है, जिसमें से एक्टिव केस अभी प्रदेश में 11 हो गये हैं, वहीं 56 लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट गये हैं। पिछले दिनों दल्ली राजहरा के एक युवक के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद उसके कांटेक्ट में आये अन्य लोगों का भी RTPCR टेस्ट कराया गया, जिसमें एक अन्य युवक की रिपोर्ट भी पॉजेट्व आयी है। ये युवक भी संक्रमित युवक के साथ ही महाराष्ट्र से लौटा था और क्वारंटीन करके रखा गया था।

कलेक्टर रानू साहू ने NPG को बताया कि

“एक और नया कोरोना का मरीज जिले में मिला है, ये दल्ली राजहरा का रहने वाला है, ये भी प्रवासी मजदूर है, जो 11 मई को महाराष्ट्र से 8 लोगों के साथ लौटा था, जिला प्रशासन ने सभी को क्वारंटीन करके रखा था,  सभी की RTPCR टेस्ट करायी गयी थी, जिनमें से 1 की रिपोर्ट 14 को पॉजेटिव आयी थी, जबकि आज एक रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, इन्हें एम्स भेजने की तैयारी चल रही है”

 

Spread the love