कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना का नया मरीज मिला…. लॉकडाउन में फंसे युवक को जिला प्रशासन ने क्वारंटीन में रखा था…. राजधानी भेजी गयी टेस्ट सैंपल की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव

रायपुर/सूरजपुर 28 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ में एक युवक कोरोना पॉजेटिव मिला है। हालांकि ये युवक झारखंड का रहने वाला था और युवक लॉकडाउन में सूरजपुर में फंस गया था। जिला प्रशासन ने उसे वहीं पर क्वारंटीन किया था, जिसकी रिपोर्ट पाजेटिव आयी है। कलेक्टर दीपक सोनी ने NPG से इसकी पुष्टि की है। सरगुजा क्षेत्र में ये पहला कोरोना पॉजेटिव केस हैं, हालांकि छत्तीसगढ़ से युवक का सीधा वास्ता नहीं है। छत्तीसगढ़ में अब कुल कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या 38 हो गयी है, जिनमें से 34 मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं। चार एक्टिव केस अभी प्रदेश में हैं।

कलेक्टर दीपक सोनी के मुताबिक झारखंड के गढ़वा जिले का युवक का रहने वाला है। पिछले दिनों प्रशासन की टीम ने उसे लॉकडाउन के दौरान सीमा के करीब पकड़ा था और फिर से क्वारंटीन में रखा था। कलेक्टर की तरफ से क्वारंटीन में रखे गये लोगों की रेंडमली टेस्ट करायी जा रही है।

जांच के लिए युवक का सैंपल रायपुर के मेकाहारा में भेजा गया था, जहां उसकी रिपोर्ट पाजेटिव आयी है। जिला प्रशासन को इस बात सूचना मिलते ही क्वारंटीन सेंटर में ही युवक को अलग कमरे में आइसोलेट किया है, वहीं युवक के संपर्क में आये लोगों के सैंपल लिये जा रहे हैं। अभी तक युवक में कोरोना के लक्षण नहीं उभरे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.