कोरोना : रायपुर की मीडियाकर्मी और बॉलीवुड एक्टर की मां कोरोना पॉजेटिव…. नानावती अस्पताल में कराया गया भर्ती… एक्टर सत्यजीत और उनकी बहन होम आईसोलेट हुई

रायपुर 17 मई 2020 । मीडियाकर्मी और बॉलीवुड एक्टर की मां सविता दुबे कोरोना पॉजेटिव पायी गयी है। छत्तीसगढ़ के एक इलेक्ट्रानिक चैनल से जुड़ी रही सविता दुबे पिछले कुछ महीनों से अपने बेटे सत्यजीत दुबे के साथ मुंबई में रह रही थी। कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव पाये जाने के बाद सविता दुबे को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे ने अपनी मां की तबीयत और खुद के होम क्वारंटीन में रहने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कि है।

सत्यजीत ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वो बताते हैं- बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

Bas kuch dino ki baat hai. Hang in there. Never let a bully win. Even if it’s a fucking virus.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

बता दें कि एक और पोस्ट में सत्यजीत ने कई जरूरी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव जरूर आई हैं, लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ या लगातार बुखार नहीं था. सत्यजीत के मुताबिक उनकी मां को माग्रेन की शिकायत थी और जी भी घबराता था. एक्टर ने बताया है कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं. सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में काम कर लोकप्रियता हासिल की थी.

 

View this post on Instagram

 

We shall over come, sooner than later. Love and light.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

सत्यजीन ने अपनी पोस्ट में कोरोना वॉरियर्स की भी तारीफ की है. वो कहते हैं- मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं. उनका प्यार अभूतपूर्व है. सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने को बोला. पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है.सत्यजीत ने बताया कि प्रशासन उनकी बहुत मदद कर रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पुलिस स्टेशन से रंजन कुमार का फोन आया। उन्होंने कहा, ‘आप लोग परेशान मत हो। कोई भी दिक्कत हो आप मेरा नंबर सेव कर लो और कॉल करो। हम आपको राशन लाकर देंगे। आपके घर में राशन भरा है न? बेझिझक फोन करो आप।’

अभिनेता ने खुलासा किया है कि कुछ दिन पहले उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें माइग्रेन का अटैक भी पड़ा और इसके बाद बुखार, उल्टी की शिकायत हुई। शक पर होने पर उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव निकला।

 

 

Spread the love