Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ का एक नाबालिग MP में पॉजेटिव पाया गया….. 16 अप्रैल को गया था प्रदेश से बाहर…..दो दर्जन से ज्यादा लोगों को भेजा गया क्वारंटाईन में

कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ का एक नाबालिग MP में पॉजेटिव पाया गया….. 16 अप्रैल को गया था प्रदेश से बाहर…..दो दर्जन से ज्यादा लोगों को भेजा गया क्वारंटाईन में
X
By NPG News

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही 20 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। छत्तीसगढ़ का एक नाबालिग मध्यप्रदेश में पॉजेटिव पाया गया है। 14 साल का ये नाबालिग गौरेला का रहने वाला है और सब्जी की गाड़ियों में काम करता है। ये नाबालिग मध्यप्रदेश के डिंडौरी में पॉजेटिव पाया गया है। डिंडौरी से नाबालिग की पॉजेटिव रिपोर्ट आने के बाद अब जिला प्रशासन सकते में है। हालांकि जिला प्रशासन ने ऐहितियातन दो दर्जन से ज्यादा लोगों को क्वारंटाईन कर लिया है।

एसपी सूरज सिंह परिहार ने NPG न्यूज से इस खबर की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक 14 साल का ये नाबालिग गौरेला में सब्जी की गाड़ियों में हेल्पर का काम करता है। 15 अप्रैल तक ये गौरेला में ही था। गौरेला में नाबालिग के मामा और उनका परिवार रहता है, ये उन्हीं के साथ रहता था। गौरेला में रहकर ही ये नाबालिग यहां काम किया करता था। 16 अप्रैल को ये लड़का अपने माता-पिता के पास डिंडौरी चला गया। जहां इसका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें ये पॉजेटिव आया है।

डिंडौरी में आयी पॉजेटिव रिपोर्ट के बाद जिला प्रशासन ने ट्रेवल हिस्ट्री के आधार पेंड्रा-गौरेला- मरवाही जिला प्रशासन से संपर्क किया, जिसके बाद प्रशासन तुरंत हरकत में आया। जानकारी के मुताबिक जिले में उस नाबालिग के फर्स्ट कान्टेक्ट को खंगाला किया, जिसके बाद दो दर्जन से ज्यादा लोगों को क्वारंटाईन किया गया है। प्रशासन की तरफ से अभी और कांटेक्ट खंगाले जा रहे हैं, जिनसे वो मिलता-जुलता रहा है।

Next Story