कोरोना बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में कोरोना के 7 नये मरीज मिले…. प्रदेश कुल मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 25, अभी 15 का चल रहा है इलाज….देर रात आयी सभी संक्रमितों की रिपोर्ट….मरीजों में 5 पुरुष और…..

कोरबा 12 अप्रैल 2020। कोरबा एक और बड़ी खबर आ रही है। कोरबा में 7 और कोरोना के नए मरीज मिले है। ये सभी कटघोरा के उसी इलाके के रहने वाले हैं, जहां से 2 दिन पहले 7 मरीज मिले थे। देर रात आयी कोरोना की सैम्पल रिपोर्ट में 7 नये लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर अब 25 हो गयी है, अस्पताल में अभी फिलहाल 15 मरीजों का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि कटघोरा के मस्जिद पारा इलाके में पिछले दिनों 7 कोरोना के नए मरीज मिलने के बाद पूरे इलाके में पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया था। जिला प्रशासन की तरफ से संक्रमित लोगों के परिजनों और उनके संपर्क में आये लोगों का सैम्पल टेस्ट के लिए भेजा गया था, उन्ही में से ये 7 रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है उनमें 2 महिला और 5 पुरुष शामिल हैं।टेस्ट के बाद अब संक्रमित लोगों को एम्स लाने के तैयारी चल रही है। सुबह सभी प्रभावित लोगों को रायपुर एम्स लाया जाएगा।

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने कटघोरा में लगातार कोरोना मरीज मिलने के बाद इलाके के सभी लोगों के टेस्ट कराने के निर्देश दिए थे, वहीं इलाके को लॉक डाउन करने के साथ आने जाने वाले लोगों की हिस्ट्री इकट्ठा करने के निर्देश दिए थे।

जिस तरह से लगातार कटघोरा में मरीन मिल रहे हैं, उसके बाद इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में संक्रमण का डर सताने लगा है।

सूचना के बाद प्रशासन की टीम मौके की तरफ रवाना हो रही है।

Spread the love