Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय तक भी पहुंचा…. राष्ट्रपति भवन के अंडर सेक्रेट्री समेत 11 क्वारंटीन…उधर लोकसभा सचिवालय के भी कई कर्मचारी आइसोलेट किये गये

कोरोना राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय तक भी पहुंचा…. राष्ट्रपति भवन के अंडर सेक्रेट्री समेत 11 क्वारंटीन…उधर लोकसभा सचिवालय के भी कई कर्मचारी आइसोलेट किये गये
X
By NPG News

नयी दिल्ली 21 अप्रैल 2020। कोरोना का खतरा अब राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय तक पहुंच गया है। लोकसभा सचिवालय में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है। वो हाउस कीपिंग डिपार्टमेंट में काम करता था। इससे पहले राष्ट्रपति भवन में भी एक सफाईकर्मी की बहु कोरोना पॉजेटिव मिली है।

लोकसभा सचिवालय के कर्मचारी के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। माना जा रहा है कि कईयों को इसके बाद क्वारंटाईन में लिया जा सकता है। वहीं सफाई कर्मचारी का फिलहाल राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक कैंपस में रहने वाले एक कर्मचारी की रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. पीड़ित के परिवार समेत परिसर में रहने वाले 125 परिवारों को आईसोलेशन में भेज दिया गया है. पीड़ित महिला और परिवार पिछले दिनों गांव में एक अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे, उसके बाद से पीड़ित में लक्षण दिखे और जांच में वो पॉजिटिव निकली।

चिंता की बात यह है कि महिला का पति राष्ट्रपति भवन में ही काम करने वाले अंडर सेक्रेट्री लेवल के एक आईएएस अधिकारी के दफ्तर में काम करता था। इसे देखते हुए अधिकारी ने एहतियातन खुद को क्वारंटीन कर लिया है।महिला की बेटी में भी कोरोना के हल्के लक्षण देखे गए थे, लेकिन उसकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। महिला में भी कोरोना के हल्के लक्षण ही देखे गए थे, जिसके बाद उसे बिड़ला मंदिर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया था, मगर अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Next Story