Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना: मदद को आगे आए अक्षय कुमार, दान किए 25 करोड़ रुपए

कोरोना: मदद को आगे आए अक्षय कुमार, दान किए 25 करोड़ रुपए
X
By NPG News

मुंबई 28 मार्च 2020 कोरोना वायरस से उपजे संकट के हालात में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय ने मदद का हाथ बढ़ाया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में किसी अभिनेता द्वारा अभी तक इतनी बड़ी रकम राहत कोष में नहीं दी गई है।

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, ‘यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ के गठन की घोषणा की, उसके तुरंत बाद ही अक्षय कुमार ने दान का ऐलान कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि स्वस्थ भारत बनाने में मदद करेगा।

अक्षय का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. उन्होंने कोरोना के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और सभी को जागरूक किया है. अब अक्षय की ये पहल करोड़ो लोगो के लिए राहत का काम करेगी.

Next Story