comscore

कोरोना : CM के सलाहकार कोरोना संक्रमित….मुख्यमंत्री के दूसरे सलाहकार जिनकी रिपोर्ट आयी है पॉजेटिव, ट्वीट कर संक्रमित होने की दी जानकारी

रायपुर 17 अक्टूबर 2020। कोरोना की रफ्तार छत्तीसगढ़ में कम नहीं हो रही है। प्रदेश में औसतन हर दिन 2600-2700 मरीज प्रदेश में मिल रहे हैं। कोरोना मरीजों की तेज रफ्तार के बीच एक अपडेट ये आयी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक और सलाहकार कोरोना संक्रमित हो गये हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार बिनोद वर्मा कोरोना पॉजेटिव पाये हैं। बिनोद वर्मा की तबीयत फिलहाल ठीक है और होम आइसोलेशन में ही उनका इलाज चल रहा है।

खुद ट्वीट कर बिनोद वर्मा ने कोरोना पॉजेटिव होने की जानकारी शेयर की है। आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजेटिव मिला था, हालांकि सभी अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गये हैं। मुख्यमंत्री के कई करीबी और सिक्युरिटी गार्ड भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।


ट्वीट कर बिनोद वर्मा ने लिखा है कि .. बचाव की बहुत कोशिशों के बाद भी मैं कोरोना की चपेट में आ गया हूं। होम आइसोलेशन में हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना ख़याल रखें और आवश्यकता अनुसार जांच ज़रूर करवा लें।

कुछ दिनों से तबीयत में नरमी की वजह से उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

Spread the love