fbpx

कोरोना : ADG आरके विज की रिपोर्ट आयी “निगेटिव”…. खुद सीनियर IPS ने ये खुशखबरी की शेयर…. 24 जुलाई को पत्नी व बेटी के साथ उनकी रिपोर्ट भी आयी थी पॉजेटिव

रायपुर 28 जुलाई 2020। ADG आरके विज की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है। पिछले चार दिन से अस्पताल में भर्ती IPS विज ने रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर खुद सोशल मीडिया में शेयर की है। हालांकि एक और रिपोर्ट अगर निगेटिव आती है तो आरके विज को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। आपको बता दें कि 24 जुलाई को एडीजी विज, उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चार दिन बाद ही विज की तबीयत में सुधार हुआ है और उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है। ऐसे में उम्मीद है कि अब जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के टॉप सीनियर IPS अफसर के पॉजेटिव आने का ये पहला मामला था। हालांकि इससे पहले DIG नक्सल ओपी पॉल की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तीन दिन पहले ही ओपी पॉल कोरोना को मात देकर घर वापस लौटे हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। पिछले 10 दिन में आंकड़े में तीन हजार के करीब नये मरीज जुड़े हैं। सबसे बुरा हाल राजधानी रायपुर का है, जहां अब तक दो हजार से ज्यादा मरीज मिल चुके हैं। प्रदेश में अब कुल मरीजों का आंकड़ा आठ हजार पहुंच गया है। कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनजर ही प्रदेश में लॉकडाउन लगाया गया है, राज्य सरकार ने 6 अगस्त तक कंप्लीट लाकडाउन का आदेश दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.