हत्या का आरोपी कोरोना संक्रमित फरार, अब कई लोगों को कर सकता है संक्रमित… कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद मेकाहार में चल रहा था इलाज… डाॅक्टरों को चकमा देकर हुआ फरार…

रायपुर 10 नवंबर 2020। राजधानी के मेकाहारा अस्पताल से एक कोरोना पाजिटिव कैदी के फरार हो गया है। फरार होने की खबर मिलने के बाद से ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। संक्रमित कैदी हत्या के आरोप में रायपुर केंद्रीय जेल में बंद था, जिसे कोरोना संक्रमित होने के बाद मेकाहारा अस्पताल लाया गया था। कोरोना संक्रमित कैदी के भाग जाने की खबर के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।
मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र के मेकाहारा अस्पताल का है। संक्रमित कैदी का नाम तातूराम विश्कर्मा है जो महासमुंद के खुसरीपाली का रहने वाला है। आरोपी हत्या के मामले में सजा काट रहा था। कुछ दिनों पहले आरोपी ही उसकी तबीयत अचानक खराब हुई थी, जिसके बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद आरोपी को 27 अक्टूबर मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
आज शाम चार बजे डाॅक्टरों और सुरक्षा में तैनात जवानों को चकमा देकर कोरोना वार्ड से भाग निकला। संक्रमित कैदी के भागने की खबर मिलते ही मौदहापारा पुलिस अस्पताल पहुंचे और डाॅक्टरों से जानकारी ली। इसके साथ ही अस्पताल में लगे सीसीटीवी भी खंगाले गए। पुलिस को डर है कि आरोपी की वजह से कई लोग संक्रमित न हो जाए। इसलिये पूरे जिले में नाकाबंदी करवाकर फरार कैदी की तलाश की जा रही है।

Spread the love