कोरोना : PCC चीफ के बंगले में 5 कोरोना पॉजेटिव… भाई, भतीजे समेत स्टाफ मिले संक्रमित… सभी मंत्रियों व पीसीसी चीफ के बंगले किये जा रहे हैं सेनेटाइज

रायपुर 29 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है। कोरोना की चपेट में अब VIP भी लगातार आ रहे हैं। खबर है कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के घर में कोरोना घुस गया है। परिजन और स्टाफ समेत पीसीसी के बंगले से 5 नये कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के भाई और उनकी पत्नी के अलावे भतीजे की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। वहीं एक पीएसओ और एक चपरासी की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है।

पीसीसी चीफ के बंगले में कोरोना के 5 संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इधर सभी संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पूरे बंगले को सेनेटाइज किया जा रहा है। पीसीसी चीफ के साथ-साथ सभी मंत्रियों के बंगले को भी सेनेटाइज किया जा रहा है।

आपको बता दें कि प्रदेश में राजधानी रायपुर पिछले 10 दिनों से लगातार हॉटस्पाट बना हुआ है। पिछले 10 दिन में सिर्फ रायपुर से ही 1000 से ज्यादा मरीज आये हैं। प्रदेश में बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए लॉकडाउन को 6 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Spread the love