कोरोना : देश में 24 घंटे में 12 की मौत ,328 नए मरीज मिले, मौत का आंकड़ा 50 के पार….स्वास्थ्य विभाग ने दी जानकारी

 

नई दिल्ली 2 अप्रैल 2020  देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से अब तक 50 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटे में 328 नए केस सामने आए हैं. देश में कोरोना के अब तक 1965 केस हैं. वहीं 151 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं. पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने ये भी बताया कि देशभर में तलबीगी जमात से जुड़े 400 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. वहीं, 1804 लोगों को क्वारनटीन किया गया है.लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी चल रही है. सभी को इसमें सहयोग की जरूरत है. सभी धर्म के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें. लॉकडाउन का राज्य सरकारें सख्ती से पालन कराएं. मुंबई के धारावी में कोरोना से एक मौत हुई है, जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है

पूरे देश में अभी तक 50 लोगों की मौत इस महामारी से हुई है, 151 लोग ठीक हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बताया गया कि निजामुद्दीन के मरकज से निकले करीब 400 लोग कोरोना संक्रमित हैं। तबलीगी जमात से जुड़े लोगों में से 1804 क्वॉरंटाइन किया गया है।
कोरोना के अब तक 1965 केस आए सामने
स्वास्थ्य के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अभी चल रही है। सभी को इसमें सहयोग की जरूरत है। सभी धर्म के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करें। लॉकडाउन का राज्य सरकारें सख्ती से पालन कराएं। मुंबई के धारावी में कोरोना से एक मौत हुई है। जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

Spread the love