धान को लेकर भाजपा के धरने पर कांग्रेस का बड़ा हमला…. पूछा- पहले बताईये, बृजमोहन व मूणत क्यों नहीं आये ?….आरपी सिंह बोले- ये कभी नहीं रहे किसानों के हितैषी, तभी को किसी भी धरने में किसान नहीं हुआ शामिल”

रायपुर 22 फरवरी 2020। धान खरीदी के मुद्दे पर बीजेपी ने आज प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन किया। हालांकि प्रदर्शन के दौरान ना तो वो तेवर थे और ना ही धरने में वो धमक दिख रही थी। कांग्रेस ने इसे गुटबाजी का नतीजा बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि एक दो जगहों को छोड़ बाकी जगहों पर बड़े नेताओं की मौजूदगी नहीं थी।

इधर, सरोज पांडेय तो धरने में बैठी दिखायी दी…रमन सिंह का बयान भी सामने आया..लेकिन राजधानी में आयोजित हुए धरने कोई बड़ा नेता दिखाई नहीं दिया। सांसद सुनील सोनी ने यहां धरने का प्रतिनिधित्व किया, जबकि जो अपील कार्यकर्ताओं को बीजेपी की तरफ से जारी की गयी थी, उसमें ये बताया गया था कि बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मुणत इस प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि भाजपा में गुटबाजी इतनी हावी हो गयी है कि ना तो बृजमोहन अग्रवाल धरने में पहुंचे और ना ही राजेश मूणत। आनन-फानन में सांसद सुनील सोनी को बुलाया गया, जबकि वो नेतृत्वकर्ता के तौर पर शामिल ही नहीं थे। आरपी सिंह ने कहा कि

भाजपा सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है,  जबकि इनके 15 साल के कार्यकाल में किसान जान चुके हैं कि कभी ये उनके हितैषी नहीं थे और ना है, तभी किसी भी जिलों में इस प्रदर्शन को किसानों ने समर्थन नहीं दिया, किसान प्रदर्शनों में नहीं पहुंचे।

Spread the love