Begin typing your search above and press return to search.

CM भूपेश को सरोज पांडेय की राखी पर कांग्रेस ने दिया धन्यवाद….आरपी सिंह बोले- भाजपा के किसी भी मुख्यमंत्री से ज्यादा भूपेश बघेल पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद….बहन सरोज पांडेय को भरोसा दिलाते हैं….

CM भूपेश को सरोज पांडेय की राखी पर कांग्रेस ने दिया धन्यवाद….आरपी सिंह बोले- भाजपा के किसी भी मुख्यमंत्री से ज्यादा भूपेश बघेल पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद….बहन सरोज पांडेय को भरोसा दिलाते हैं….
X
By NPG News

रायपुर 23 जुलाई 2020। भाजपा सांसद सरोज पांडेय की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी और भेजे गये पत्र पर राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा है। कांग्रेस इसे लेकर खूब चटकारे भी ले रही है और भाजपा पर निशाना साधते हुए सांसद सरोज पांडेय को धन्यवाद भी दे रही है। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि सरोज पांडेय ने भाजपा शासित किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री से ज्यादा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भरोसा जताया है, पार्टी आश्वस्त करती है कि जनता से जो भी वादे किये गये हैं, वो जरूर पूरे किये जायेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रक्षा सूत्र मंगलवार को भेजा था। रक्षा सूत्र के साथ सरोज पांडेय ने सीएम बघेल को एक पत्र भी भेजा है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद ने बड़े ही भावुक ढंग से लिखे गए इस पत्र में सीएम भूपेश बघेल को शराबबंदी के वादे की याद दिलाई है।

सरोज पांडेय ने अपने पत्र में कहा है कि जब कांग्रेस सरकार में नहीं थी, तब प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी कांग्रेस का वादा था। इसी वादे को स्वीकार करते हुए छत्तीसगढ़ की सभी माताओं, बहनों ने कांग्रेस को वोट दिया। सांसद सरोज पांडेय ने लिखा है, 60 दिनों के पूर्ण लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में शराब के कारण होने वाले घरेलू हिंसा के मामलों में कमी आई, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन के नियमों में शिथिलता आई और शराब दुकानें फिर से खुलने लगी, तब से शराब के कारण घरों में कलह शुरू हो गई हैं।राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री से भावुक आग्रह किया है कि अगर वे रक्षाबंधन के मौके पर पूर्ण शराबबंदी जैसा कदम उठाएंगे तो छत्तीसगढ़ की लाखों महिलाओं, युवतियों और बच्चों के हित में बड़ा फैसला होगा।

उधर, राखी और पत्र के जवाब में वीडियो बाइट जारी कर कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि

” पिछले 15 सालों में मुख्यमंत्री रहते रमन सिंह को सरोज पांडेय ने राखी भेजी हो, ऐसी कोई जानकारी उन्हें नहीं है, पिछले 6 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई पत्र या राखी सरोज पांडेय जी ने भेजा हो, ऐसी भी जानकारी नहीं है, भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों से ज्यादा सरोज पांडेय जी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भरोसा किया है, इसके लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से वो बहन सरोज पांडेय का धन्यवाद देते हैं और भरोसा दिलाते हैं कि जनता से किया वादा जरूर पूरा किया जायेगा”

Next Story