Begin typing your search above and press return to search.

कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने छत्तीसगढ़ आकर किसकी तुलना की समुद्र के तूफान और चूहे से…क्या कहा राहुल गांधी और पीएम मोदी के बारे में, यहां पढ़ें

कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने छत्तीसगढ़ आकर किसकी तुलना की समुद्र के तूफान और चूहे से…क्या कहा राहुल गांधी और पीएम मोदी के बारे में, यहां पढ़ें
X
By NPG News

रायपुर, 08 अक्टूबर 2021। कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल शुक्रवार को राजधानी रायपुर में थे। उन्होंने राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा की। इस चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी मौजूद थे। इस दौरान जब पत्रकारों ने कांग्रेस नेताओं के लगातार पार्टी छोड़ने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि समुद्र में जब तूफान आता है, तब बड़ा जहाज इधर-उधर होता है। इस दौरान कुछ लोग जहाज से कूद जाते हैं। जैसे तूफान थमता है तो जहाज ठीक हो जाता है। कुछ लोग जाना नहीं चाहते थे। दिल से मरते दम तक कांग्रेस में रहना चाहते थे, लेकिन जब पहाड़ खोदते हैं तो चूहे भी निकलते हैं। लेकिन वे इसलिए गए क्योंकि खुद की वीकनेस, बिजनेस की, फैमिली की वीकनेस ढूंढ लो और बता दो कि जेल में जाना है या मंत्री बनना है।

भाजपा का राष्ट्रवाद फर्जी
कांग्रेस सांसद ने कहा कि भाजपा का राष्ट्रवाद फर्जी है। जब उन्होंने देखा कि 2019 में चुनाव नहीं जीत सकते तो अपने पोस्टर में सेना की तस्वीर लगा ली। इस पर चुनाव आयोग ने आपत्ति की थी। कांग्रेस ने कभी विदेश नीति पर राजनीति नहीं की। कांग्रेस सरकारों ने शुरू से इस बात पर बल दिया कि दूसरे देशों की अंदरूनी राजनीति पर हम दखल नहीं देंगे, न हमारी राजनीति पर किसी बाहरी की दखल बर्दाश्त करेंगे।

मोदी जुमलेबाजी राहुल इंटेलिजेंट
गोहिल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जुमलेबाज हैं, जबकि राहुल गांधी इंटेलिजेंट नेता हैं। उन्होंने विशेषज्ञों से बात कर पहले ही कोरोना को लेकर आगाह कर दिया था। उस समय पीएम और केंद्रीय मंत्री ने कह दिया कि वे पैनिक कर रहे हैं। लखीमपुर खीरी की घटना पर गोहिल ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति नहीं करती। वोट बैंक के खातिर पीड़ितों से मिलने भी नहीं गए थे।

Next Story