“सदन में पॉर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC”…..वीडियो हुआ वायरल …. विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान देख रहे थे पोर्न क्लिप…….बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

कर्नाटक 30 जनवरी 2021। 

सदन में पोर्न वीडियो देखने का मामला एक बार फिर गरम हो गया है। आरोप है कि कांग्रेस MLC प्रकाश राठौड़ सदन में मोबाइल में एडल्ट वीडियो देख रहे थे। टीवी चैनलों में MLC का वीडियो देखते हुए क्लिप दिखाया जा रहा है। इधर बीजेपी ने एमएलसी से तत्काल इस्तीफा मांगा है।विपक्ष का आरोप है राठौड़ अपने मोबाइल में एक अश्लील क्लिप देख रहे थे, जो कि अब सार्वजनिक हो चुकी है. यह सदन की गरिमा के खिलाफ है, ऐसे में उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.

दरअसल, कर्नाटक के कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है. क्लिप में, सदन में एमएलसी अपने मोबाइल फोन पर स्टोरेज क्लियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दूसरी क्लिप के बीच, उनके फोन पर कुछ अश्लील क्लिप भी देखी गई. हालांकि, राठौड़ ने उस क्लिप पर क्लिक नहीं किया. फोन पर सर्फिंग करते हुए वह आगे बढ़ गए.

इधर एमएलसी प्रकाश राठौर ने कहा है कि …जब मैं सवाल से संबंधित सामग्री देख रहा था तो बहुत सारे संदेश थे जिन्हें स्पेस भरने की वजह से मैं डिलीट कर रहा था…आपने क्या देखा और क्या दिखाया, मुझे नहीं पता। मैं ऐसी चीजें कभी नहीं करूंगा।’ इसी तरह की एक घटना में 2012 में तीन मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखते कैमरे में कैद हो गए थे जिससे तत्कालीन भाजपा सरकार को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। घटना के बाद तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था।

Spread the love