कांग्रेस नेता की हालत गंभीर : कोरोना पीड़ित अहमद पटेल की हालत बेहद गंभीर….ICU में कराया गया भर्ती… बेटे ने ट्वीट कर पिता की सेहत के बारे में कही ये बात..

नई दिल्ली 15 नवंबर 2020। कोरोना से पीड़ित कांग्रेस लीडर अहमद पटेल की हालत गंभीर हो गयी है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना से पीड़ित हुए थे। 71 वर्षीय अहमद पटेल ने एक अक्टूबर को ट्वीट किया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। अहमद पटेल को मेदांता में भर्ती कराया गया है।

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘अपने परिवार की तरफ से हम कहना चाहते हैं कि अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. उन्हें आगे के उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है.”

उन्होंने कहा, ‘‘उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं…हम आपसे आग्रह करते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें.”

कांग्रेस के कई नेताओं ने पटेल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘अपने दोस्त और कॉमरेड अहमद पटेल के लिए काफी चिंतित हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं. उनके जल्द ठीक होने के लिए आप सभी प्रार्थना करें.”

Spread the love