दुबई की सैर के बाद एयरपोर्ट की जाँच में सही पाए गए कांग्रेस नेता वर्ल्यानी सतर्कता की वजह से आईसोलेशन में

रायपुर,18 मार्च 2020। दुबई की सैर के बाद कांग्रेस नेता रमेश वर्ल्यानी को एक मीडिया कॉलम की चुटीली खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता की वजह से आईसोलेशन में रख दिया है।
होली के दौरान रमेश वर्ल्यानी दुबई सिंधी समाज के लोगों के साथ घूमने गए थे। दुबई ने भारत छोड़ दूसरे देशों को प्रतिबंधित कर रखा है। हालाँकि जब वे लौटे तो दिल्ली हवाई अड्डे पर उनकी और साथियों की गंभीरता से जाँच हुई।रायपुर एयरपोर्ट में भी जाँच की प्रक्रिया पूरी की गई। सभी स्वस्थ्य बताए गए।

लेकिन प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार अपने नियमित कॉलम में इस मसले को लेकर एक चुटीली खबर लिख गए, और उसके बाद जो स्वास्थ्य विभाग उनके घर जाकर जाँच कर संतुष्ट था और उसने कहा था कि यदि कोई परेशानी हो तो तुरंत संपर्क करें, उसी स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता का हवाला देकर उन्हें आईसोलेशन में रख दिया है।

मसला यह है कि अब यह आईसोलेशन अकेले रमेश वर्ल्यानी को ही क्यों.. सतर्कता का मसला है तो इनके साथ दुबई गए सभी को आईसोलेशन में रखना चाहिए.. लेकिन फ़िलहाल इसका जवाब नहीं मिला है। बाबूजी याने मोतीलाल वोरा के करीबी रमेश वर्ल्यानी आईसोलेशन में है, और इस वक्त क्या क्या सोच रहे होंगे, केवल समझा जा सकता है।

Spread the love