कांग्रेस नेता निकला गांजा चोर, राजधानी का पार्षद यूपी में हुआ गिरफ्तार…. डंपर से करता था नशे क सौदा

रायपुर 9 जून 2020। बीरगांव नगर पालिका के एक पार्षद सहित चार लोगों को यूपी पुलिस ने गांजा की तस्करी करते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 10 क्विंटल से ज्यादा का गांजा जब्त किया गया है। गिरफ्तार पार्षद का नाम संजय सिंह बताया जा रहा हैं जो बिरगांव वार्ड 21 का पार्षद है।

चारों तस्करों को पुलिस ने यूपी झांसी के मउरानीपुर थाना पुलिस ने गिरफतार किया है। मउरानीपुर थाना पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग उड़ीसा से गांजा लाकर झांसी सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में खपा रहें है, सूचना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्पेशल टाॅस्क फोर्स एसटीएफ का गठन कर मउरानीपुर के पास गांजे से भरी डंपर वाहन और चारों आरोपी को पकड़ा गया। पकड़े गये आरोपी उडीसा से सस्ते में गांजा लाकर रायपुर के रास्ते से उत्तर प्रदेश में ले जाकर खपाया करते थे। फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं, जिसके बाद इस तस्करी के संबंध मे और भी खुलासे कर सकती है।

वहीं कांग्रेसी पार्षद के पकड़े जाने की खबर के बाद कहा जा रहा हैं कि पार्षद को बिरगांव कांग्रेस कमेटी के ब्लाॅक अध्यक्ष ने पार्टी से निकाल दिया है।

Spread the love