मरवाही में स्टार प्रचारकों की सभाओं को लेकर अंतिम रणनीति बनाने में जुटी कांग्रेस.. CM भूपेश बघेल की चार, मंत्री सिंहदेव की दो सभाएँ संभावित

मरवाही,22 अक्टूबर 2020। मरवाही उप चुनाव में कांग्रेस ने पूरी ताक़त झोंक दी है।सेक्टरों में विभाजित कर मरवाही विधानसभा में ज़ोन और सेक्टर भी बनाए गए हैं, इन में सेक्टर के प्रभारी के रुप में विधायकों को तैनात कर दिया गया है। इन विधायकों के आने का क्रम जारी है। दशहरे के बाद इनमें और तेज़ी आएगी।गौरेला ब्लॉक में चार ज़ोन पेंड्रा में तीन ज़ोन और मरवाही में छ ज़ोन बनाए गए हैं। प्रत्येक ज़ोन में कई सेक्टर हैं, इनकी सेक्टरों की कुल संख्या 59 है। विधायकों की ड्यूटी इन्हीं ज़ोन में है।
दशहरे के ठीक बाद मरवाही में सियासी तूफ़ान और गरमाएगा। सेंट्रल कंट्रोल रुम में मौजुद रणनीतिकार के द्वारा रोज सुबह शाम बैठकों का दौर जारी है। कांग्रेस की पुरज़ोर क़वायद है कि हर बूथ तक मतदान के पहले कार्यकर्ता मतदाता तक कम से कम दो बार पहुँच जाएँ।
कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रुप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चार सभाएँ और मंत्री टी एस सिंहदेव की दो सभाएँ संभावित हैं। क़वायद है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिन का समय दें। पंचायत और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की भी दो सभाओं को कराने की क़वायद की जा रही है।
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कल दोपहर दो बजे के बाद पहुँचेंगे। गृहमंत्री साहू बचरवार कोटमी और बसंतपुर में बड़ी आमसभाओं को संबोधित करेंगे। वे बसंतपुर के बाद वापस रायपुर रवाना हो जाएँगे।
संभावना है कि सीएम भूपेश बघेल 28 और 29 अक्टूबर या कि 29 और 30 अक्टूबर को सभाओं को संबोधित करेंगे, जबकि मंत्री टी एस सिंहदेव की सभा 29 अक्टूबर को संभावित है।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.