comscore

जोन अध्यक्ष के चुनाव में क्रास वोटिंग के 1 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया ब्लैक फ्राइडे…. काली ड्रेस और काले गुब्बारे लेकर पार्षद अमितेश की अगुवाई में कांग्रेसियों ने मांगा जोन अध्यक्ष से इस्तीफा

रायपुर 11 जून 2021। जोन अध्यक्ष चुनाव में हुए धांधली के एक साल पूर्ण होने पर कांग्रेस ने काले गुब्बारे छोड़कर विरोध जताया। कालीमाता वार्ड के पार्षद अमितेश भारद्वाज की अगुवाई में पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज ब्लैक फ्राइडे का ऐलान करते हुए काली ड्रेस में काले गुब्बारे छोड़कर जोन अध्यक्ष का इस्तीफा मांगा। दरअसल 11 जून 2020 को जोन अध्यक्ष के चुनाव में क्रास वोटिंग हुई थी, जिसकी वजह से अमितेश भारद्वाज को एक वोट से चुनाव हार गये थे।  क्रॉस वोट करने वाले पुरुषोत्तम बेहरा और उससे क्रॉस वोटिंग करवाने वाले दोनो के खिलाफ काले गुब्बारे छोडे गये।

बेहरा ने इस बात को स्वीकार किया था कि उसने क्रॉस वोट किया है परंतु आज तक उसने ये नहीं बताया कि यह सब का मास्टर माइंड कौन था। कांग्रेसी नेताओं ने जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू से इस्तीफा मांगा । कांग्रेस ने आरोप लगाया कि  उनके द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर क्रॉस वोटिंग करवाई गयी थी। इस पर कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी रहे अमितेष भारद्वाज ने कहा कि चुनाव के बाद पुरुषोत्तम बेहरा द्वारा तबीयत खराब का बहाना कर अस्पताल में भर्ती हो गया था पर आज वह पूरी तरह से मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ है अब उससे यह जबाब जरूर पूछना चाहिये कि पूरे मामले की असलियत क्या है।

इस दौरान जोन 3 के पार्षदों ने बताया कि आज की स्थिति मैं बहुमत कांग्रेस के पास है कुल 7 पार्षद मे से कांग्रेस के पास 4 का बहुमत है यदी पुनः चुनाव करवाया जाता है तो कांग्रेस का जोन अध्यक्ष बनना तय है। कार्यक्रम के दौरान एमआईसी सदस्य एंव पार्षद अजीत कुकरेजा, पार्षद अमितेष भारद्वाज, पार्षद शीतल कुलदीप, पूर्व पार्षद मिलिंद गौतम,ब्लाक अध्यक्ष दीपा बगगा,पार्षद एल्डरमैन देव दिवान कुरे, प्रतिनिधि बिजजू बंजारे, हरीश जगगी, विमल वर्मा, मो अब्बास, आकाश नाग, अमिका तांडी, नेहा तांडी, श्रवण देवांगन, अंजय महानंद, अविजित त्रिपाठी, बल्लू साहू, गौरव शर्मा, जय दीप भारद्वाज, महेश दौलतानी, रामजी बंजारे आदी उपस्थित थे।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!