कांग्रेस प्रत्याशी ध्रुव बोले…मरवाही के लोगों से बना पारिवारिक रिश्ता और सीएम भूपेश बघेल द्वारा नया जिला समेत करोड़ों की दी गई सौगात बनेगा जीत का आधार…मैं विकास कार्यों को लेकर जा रहा जनता के द्वार

मरवाही, 21 सितंबर 2020। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ0 केके ध्रुव अपनी जीत को लेकर बेहद अश्वस्त नजर आते हैं। उनका कहना है, मरवाही में 20 बरसों से लोगों की सेवा कर रहा हूं…मरवाही के लोगों से मेरा एक पारिवारिक रिश्ता बन गया है। सीएम भूपेश बघेल द्वारा मरवाही को मिला नया जिला और करोड़ों के विकास कार्यो से भी डाॅ0 ध्रुव खासे उत्साहित हैं।

उनका कहना है, नया जिला और करोड़ों के विकास कार्य निश्चित तौर पर उनकी जीत का आधार बनेगा। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि विकास कार्य उनका मुद्दा रहेगा और इसी को लेकर वे जनता के पास जा रहे हैं। नया जिला और विकास कार्यों के कारण ही प्रचार के दौरान लोगों से उन्हें काफी बढ़ियां रिस्पांस मिल रहा है।

विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोप का भी उन्होंने बड़े बेबाकी से जवाब दिए कि वे बाहरी हैं। उन्होंने कहा कि मरवाही के घर-घर से उनके संबंध हैं। मरवाही के लोग मुझे बेहद स्नेह करते हैं, इसी वजह से पार्टी प्रत्याशी के लिए कराए गए सर्वे में भी मेरा नाम सबसे उपर था।
डॉ0 ध्रुव से बात की हमारे वरिष्ठ संवाददाता याज्ञवल्क्य ने

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.