कमिश्नर पाण्डेय का औचक निरीक्षण, सही रेस्टोरेशन नहीं करने पर जिओ कंपनी पर 30 हजार का जुर्माना…… जिओ कंपनी द्वारा केबल बिछाने का किया जा रहा कार्य….

बिलासपुर 27 सितंबर 2020। केबल बिछाने के बाद गड्ढे को सही तरीके से रेस्टोरेशन नहीं करने पर मोबाइल कंपनी जिओ पर नगर निगम द्वारा 30 हजार रूपये का जुर्माना किया गया है। जिओ कंपनी द्वारा शहर में किए जा रहे भूमिगत केबल बिछाने के कार्य का कमिश्नर श्री प्रभाकर पाण्डेय द्वारा आज औचक निरीक्षण किया,जिसमें पाया गया की कंपनी द्वारा किए गए गड्ढो को सही तरीके से तथा निर्धारित समय में नहीं भरा जा रहा है.जिसके बाद कमिश्नर श्री पाण्डेय ने नाराज़गी जाहिर करते हुए कंपनी के अधिकारियों को तलब कर फ़टकार लगाते हुए 30 हजार रूपये के जुर्माने की कार्रवाई के लिए निगम अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही मोबाइल कंपनी के अधिकारियों को भविष्य में कार्य सही तरीके से नहीं करने पर अनुमति निरस्त करने की चेतावनी भी दी।

दरअसल जिओ कंपनी द्वारा नगर निगम से अनुमति लेकर निगम सीमा क्षेत्र में कई स्थानों पर भूमिगत केबल बिछाने का कार्य किया जा रहा है। बस स्टैंड से तेलीपारा के रास्ते गोल बाजार तक,फिर गोल बाज़ार से नेहरू चौक, सत्यम चौक से शीतला मंदिर इंदु चौक के रास्ते महाराणा प्रताप चौक, पुराना बस स्टैंड से सीएमडी चौक होते हुए व्यापार विहार तक शामिल है। नगर निगम आयुक्त श्री प्रभाकर पांडे द्वारा उक्त स्थानों का औचक निरीक्षण किया गया,इस दौरान कमिश्नर श्री पाण्डेय ने छह स्थान होटल शारदा के पास,इंदु चौक, तिलक नगर ,पुलिस स्टेडियम के पास ,छत्तीसगढ़ भवन के पास और सिम्स के समीप पाया की कंपनी द्वारा केबल बिछाने के दौरान किए गए गड्ढों को दिए गए समय अवधि में नही भरा जा रहा है साथ ही गड्ढो में सही ढंग से रेस्टोरेशन भी नहीं किया जा रहा है।इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कंपनी को छह स्थानों पर 30 हजार रूपये का अर्थदंड लगाया गया एवं भविष्य में उचित मापदंडों के अनुरूप कार्य नहीं करने पर अनुमति निरस्त किए जाने की चेतावनी दी गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.