Begin typing your search above and press return to search.

महिला दोस्त के कैरेक्टर पर किया कमेंट तो पति ने कर दिये बैंककर्मी के 12 टुकड़े…..पार्टी में युवक को मिली दर्दनाक मौत, दो सूटकेस में मिला बॉडी पार्ट

महिला दोस्त के कैरेक्टर पर किया कमेंट तो पति ने कर दिये बैंककर्मी के 12 टुकड़े…..पार्टी में युवक को मिली दर्दनाक मौत, दो सूटकेस में मिला बॉडी पार्ट
X
By NPG News

मुंबई 18 दिसंबर 2020। पार्टी के दौरान महिला दोस्त के कैरेक्टर पर कमेंट पर बौखलाये पति ने बैंककर्मी के 12 टुकड़े कर दिये। दिल दहला देने वाली ये घटना मुंबई के बरली पुलिस स्टेशन की है। बैंक कर्मचारी का नाम सुशील कुमार सारणिक है। सुशील 12 दिसंबर से गायब था, जबकि उसकी लाश 4 दिन बाद नाले में सूटकेश में मिली थी। बैंककर्मी की मां ने पुलिस को बताया कि 12 दिसंबर को उनका बेटा एक दोस्‍त से मिलने के लिए गया था और 13 तारीख को वापस आने की बात कही थी लेकिन वह आया नहीं।

जब वह 14 दिसंबर तक वापस नहीं आया और उसके दोस्‍तों से पूछताछ में भी कुछ नहीं मिला तो 14 दिसंबर को वरली पुलिस स्‍टेशन में मिसिंग कम्‍प्‍लेंट दर्ज की गई। गुरुवार को वरली पुलिस स्‍टेशन में नेरल पुलिस स्‍टेशन से फोन आया कि सुशील का मर्डर कर दिया गया है और उसकी बॉडी दो सूटकेस में टुकड़ों में मिली है. नेरल पुलिस को भी यह सूटकेस रेलवे स्‍टेशन के पास नाले में तैरते हुए मिले थे. जब सूटकेस खोले गए तो उसमें 12 टुकड़ों में कटी एक बॉडी पड़ी थी जिसका राइट हैंड गायब था.

पुलिस ने सूटकेस में लगी पर्ची के आधार पर उस दुकान के बारे में पता किया जहां से वह सूटकेस खरीदा गया था. दुकानदार ने सूटकेस के मालिक के बारे में बता दिया जिसका नाम चार्ल्‍स नाडर (41) था. पुलिस ने चार्ल्‍स नाडर और उसकी पत्‍नी सलोमी (31) से पूछताछ की तो वह टूट गए और बता दिया कि बदला लेने के लिए यह हत्‍या की गई.नाडर ने माना कि सुशील, सलोमी का दोस्‍त था और एक समय वे दोनों एक बीपीओ में साथ काम करते थे. जब तीनों घर में पार्टी कर रहे थे तो सुशीन ने सलोमी के कैरेक्‍टर पर कुछ कमेंट कर दिया. इससे नाराज उसने सुशील की गर्दन चाकू से काट दी जिसमें सलोमी ने भी मदद की.

इसके बाद उन्‍होंने बॉडी ठिकाने लगाने के लिए दो सूटकेस खरीदे और बॉडी को टुकड़ों में काटकर बैग में भर दिया. फिर उन सूटकेस को एक नाले में फेंक दिया. यह नाला एक नदी में जाकर मिलता है. उनका मानना था कि सूटकेस नदी से समंदर में चले जाएंगे और किसी को कुछ पता नहीं चलेगा.

Next Story