Begin typing your search above and press return to search.

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत…. घर से गांजा किया था NCB की टीम ने बरामद….भारती और उसके पति ने कबूली थी गांजा लेेने की बात

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत…. घर से गांजा किया था NCB की टीम ने बरामद….भारती और उसके पति ने कबूली थी गांजा लेेने की बात
X
By NPG News

मुंबई 23 नवंबर 2020। ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था. पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे.

थोड़ी देर पहले हुई सुनवाई में एनडीपीएस कोर्ट ने दोनों को सशर्त जमानत दे दी है. इससे पहले कहा जा रहा था कि आज इस मामले पर सुनवाई नहीं हो पाएगी.दो ड्रग पेडलर्स के साथ भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडसर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है.

कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था. भारती सिंह को कल्याण जेल और हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया था. इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष ने किला कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी. आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति को राहत देते हुए जमानत दे दी है.

Next Story