Begin typing your search above and press return to search.

कर्नल ने किया दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार, सरकारी बंगले में डिनर पर बुलाकर दोस्त को शराब पिलाई और फिर घटना को दिया अंजाम

कर्नल ने किया दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार, सरकारी बंगले में डिनर पर बुलाकर दोस्त को शराब पिलाई और फिर घटना को दिया अंजाम
X
By NPG News

कानपुर, 13 दिसंबर 2020। मिलिट्री के एक कर्नल के खिलाफ अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, कर्नल ने अपने दोस्त को बंगले में बुलाया और फिर घटना को अंजाम दिया। कर्नल फरार बताया जा रहा है। कर्नल कानपुर के सीओडी याने सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो में तैनात हैं।

कर्नल ने अपने दोस्त की रशियन मूल की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। उसने दोनों को पार्टी करने के लिए सीओडी स्थित सरकारी बंगले पर बुलाया। आरोप है कि घटना से पहले दोस्त को शराब में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था। कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ रेप और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई। घटना के बाद आरोपित कर्नल फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

विभुति खंड गोमती नगर लखनऊ निवासी दोस्त द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक कर्नल नीरज गहलोत उनके पुराने मित्र है। वह यहां पर सीओडी ऑफिसर्स मेस में रहते हैं। 10 दिसम्बर को उसने मित्र को परिवार सहित पर डिनर पर बुलाया था। दोस्त रशियन मूल की पत्नी के साथ रात करीब 9 बजे सरकारी बंगले पर पहुंचे। वहां पर अंदर जाने के बाद वह लोग ड्राइंग रूम में बैठे। उस दौरान कर्नल ने दोस्त को ड्रिंक दी। ड्रिंक पीने के बाद वह तुरंत बेहोश हो गए। इसके बाद कर्नल ने मित्र की पत्नी को दबोचा और जबरदस्ती घसीटते हुए बेडरूम में ले गया। उसके विरोध करने पर कर्नल ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद रेप किया। आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत करा दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी हो चुका है। सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराया जाएगा। कर्नल की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Next Story